Monday, January 24, 2011

बहुत शुक्रिया ......

तू ख्वाब था मेरा अब तू आशियाँ है 
तू चाहत थी मेरी अब तू मेरा जहाँ है 
तू वो खजाना है जिसपर हक सिर्फ फ़रिश्ते रखते है 
मै फ़रिश्ता तो नहीं पर तुने समझा मुझे तेरे काबिल 
यह तेरी ही इनायत है,
तेरे साथ हर एक पल मे भी एक जिंदगी है 
तेरे साथ हर पत्थर भी एक कोहिनूर लगता है 
तेरा हर लफ्ज़ खुदा की इबादत है 
तेरी हर सांस मेरी जिंदगी की ज़रूरत है 
बस एक वादा तू करना मुझसे ,
जाना न कभी मुझसे दूर 
जो मै चला जाऊ कभी तो आंसू मत बहाना 
तेरे आंसुओ को देखकर दिल मेरा ही टूटेगा 
खुदा करे वो दिन न आये जब तेरे आंसू निकले और मैं पूछ न पाऊ
एक वादा मैं करता हु तुझसे,
आसमान बनके मै तेरे साथ रहूँगा
जिंदगी भर ही नहीं जिंदगी के बाद भी रहूँगा
धुप बनके जब तेरे गालों पर पडूंगा
तो समझना यह मैं ही हु और मुस्करा देना 
हवा बनकर तुझको सहला दूंगा ,
रात बनकर तुझे सुला दूंगा
दिन बनकर तुझे जगा दूंगा
तेरी हर सांस मै रहूँगा, तेरी हर धड़कन में मैं जिऊंगा
ज़िन्दग भर ही नहीं जिंदगी मै बाद भी तेरे साथ रहूँगा .

1 comment:

  1. भारतीय ब्लॉग लेखक मंच की तरफ से आप, आपके परिवार तथा इष्टमित्रो को होली की हार्दिक शुभकामना. यह मंच आपका स्वागत करता है, आप अवश्य पधारें, यदि हमारा प्रयास आपको पसंद आये तो "फालोवर" बनकर हमारा उत्साहवर्धन अवश्य करें. साथ ही अपने अमूल्य सुझावों से हमें अवगत भी कराएँ, ताकि इस मंच को हम नयी दिशा दे सकें. धन्यवाद . आपकी प्रतीक्षा में ....
    भारतीय ब्लॉग लेखक मंच

    ReplyDelete